सुखी वैवाहिक जीवन के लिए संपर्क करें।

 

निसंकोच फ्री सलाह ले लिखे हमारे मेल INFO@RAAZDAWAKHANA.COM

 

सभी सेक्स समस्याओ का पूर्ण इलाज कॉल करें या व्हाट्सप्प करें 0091 7454028888

 

Contact PersonWhatsApp us

पुरुष सेक्स समस्याएं

धात का गिरना

post

धात का गिरना पुरुष की गंभीर समस्या है, जिसके अंदर पेशाब के साथ या बाद में चिकना पदार्थ जाने से शरीर के अंदर कमज़ोरी और दर्द के साथ हड्डियों चटकने की शिकायत हो जाती हैं धात का गिरना हमारी सेक्स लाइफ के लिए काफी नुकसान दायिक होता है, जैसे कमज़ोरी, संभोग करने की इच्छा शक्ति कम होना, पुरे शारीरक तन्त्र का कमज़ोर होना, लिंग में तनाव की कमी आदि जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यदि आप इस बीमारी से ग्रस्त हैं और आप इस बीमारी का समय पर आयुर्वेदिक ईलाज नहीं करवाते हैं, तो यह बीमारी आपकी सेक्स करने की इच्छा शक्ति को पूरी तरह खत्म करने के इलावा नामर्दी जैसी भयंकर नतीजे दे सकती,आयुर्वेदिक इलाज के लिए संपर्क करें।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

नंपुसकता (लिंग का ठंडा रहना)

post

इस रोग में लिंग में उत्तेजना खत्म हो जाती है ,सम्भोग के समय लिंग में तनाव नहीं आता , यदि आता भी है तो कुछ ही पल में चला जाता है. जिस कारण पुरुष अपनी महिला को संतुष्ट नहीं कर पाता ,इस कारण कई परिवार नष्ट होते हे।यौन संभोग के समय को बढ़ाने के लिए बहुत से लोग शराब या नशीली दवाओं का का उपयोग करते हैं। परन्तु लम्बे समय तक नशे इत्यादि का उपयोग करने से रोगी पूरी पूरी तरह नपुंसकता शिकार हो जाता है।हमारे द्वारा तैयार की गई आयुर्वेदिक दवाओं को आयुर्वेद के अनुसार जड़ी-बूटियों और मूल्यवान भस्मों के संयोजन से तैयार की जाती हैं। इनके प्रोयग से रोगी खतरनाक बीमारी से भी छुटकारा पा सकता है, आयुर्वेदिक इलाज के लिए संपर्क करें। 
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

लिंग की लंबाई कम होना

post

एक मजबूत और स्वस्थ लिंग एक आदमी को गर्व का एहसास करवाता है जब कि एक छोटा, दुबला और अविकसित लिंग अपमान और पुरुषों में आत्म सम्मान की कमी का कारण बन सकता है। क्या आप अपने वर्तमान लिंग के आकार के साथ निराश हैं? क्या आपकी प्रेमिका या पत्नी आप के साथ खुश नहीं है क्योंकि आप उसकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे है।रोगी को एक महीने में दवा का असर दिखना शुरू हो जायेगा और लिंग मोटा बड़ा , मोटा , सीदा ही रहेगा जिससे से मरीज अपने साथी को हमेशा संतुष्ट रखेगा| हमारी आयुर्वेदिक दवा विभिन्न प्राकृतिक सामग्री का मिश्रण हैं जो कि लिंग स्वास्थ्य को बढ़ाने में सहायता करती है।हमारी आयुर्वेदिक दवाई 100% प्राकृतिक जड़ी-बूटियों  से भरपूर हैं आयुर्वेदिक इलाज के लिए संपर्क करें|
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

शीर्घपतन ( जल्दी समाप्त हो जाना )

post

इस रोग में पुरुष का वीर्य उसके लिंग से शारीरिक मिलन से पूर्व अथवा सम्भोग करते हुए जल्दी निकला जाता है, तो इस समस्या को शीघ्रपतन कहा जाता है। किसी महिला को देखते ही या कुछ ख़याल मन में आते ही वीर्य का निकल जाना।
वीर्य के जल्दी निकलने से पुरुष को तो संतुष्टि मिल जाती हे परन्तु स्त्री को शीघ्रपतन के कारण पूर्ण संतुष्टि अथवा पूरा संभोगिक आनंद नहीं मिल पाता। जिस कारण वह तनाव का शिकार हो जाती है। ऐसा होने से आपके रिश्ते में तनाव तथा दूरियां पैदा होने लग जाती है। महिला में चिडचिडापन आने लगता है। जिसकी वजह से हर समय कलह और क्लेश की स्थिति बनी रहती है।हमारी आयुर्वेदिक दवाई 100% प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से भरपूर हैं आयुर्वेदिक इलाज के लिए संपर्क करें|
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

एज़ोस्पर्मिया / कम शुक्राणु

post

बांझपन के कारण एक जोड़े को बच्चा नहीं होने के कई कारण हैं। उसमें से एक है जब पुरुष कम शुक्राणुओं की गिनती है। यह मानने के लिए एक आदमी के लिए अपमानजनक है कि वह वह है जिसकी समस्या है, यही कारण है कि वे पुन: पेश नहीं कर सकते हैं। एक आदमी को हर बार 10 मिलियन से 40 मिलियन शुक्राणुओं के बीच झुकाव की जरूरत होती है। यद्यपि केवल 1 शुक्राणु अंडे को उर्वरित करने जा रहा है, लेकिन यह शुक्राणु के अंडे तक पहुंचने के लिए संभव है जब कोई व्यक्ति शुक्राणु प्रति शुक्राणु तक पहुंच जाएगा।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

गोनोरिया / सिफिलिस

post

गोनोरिया बैक्टीरिया निसारिया गोनोरिया के कारण एक आम मानव यौन संक्रमित संक्रमण है। पुरुषों में सामान्य लक्षण पेशाब और penile निर्वहन के साथ जल रहे हैं। दूसरी तरफ, महिलाएं आधे समय में असमर्थ हैं या योनि डिस्चार्ज और श्रोणि दर्द है। पुरुषों और महिलाओं दोनों में अगर गोनोरिया का इलाज नहीं किया जाता है, तो यह स्थानीय रूप से एपिडिडाइटिस या श्रोणि सूजन की बीमारी या पूरे शरीर में फैल सकता है, जो जोड़ों और हृदय वाल्व को प्रभावित करता है।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

सीधा दोष

post

यह पुरुषों के बीच सबसे फैल यौन परेशानियों में से एक है। हजारों पुरुष नपुंसकता या सीधा होने से पीड़ित हैं, और यह यौन अक्षमता प्रवेश को मुश्किल और कभी-कभी असंभव बनाता है।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

महिला सेक्स समस्याएं

इच्छा का ना होना

post

यौन संबंधों की कमी या संभोग करने में रुचि समाप्त हो जाना। यद्यपि कम कामेच्छा दोनों लिंगों को प्रभावित कर सकती हैं, परन्तु पुरुषों की तुलना में महिलाओं में यह सामान्यतः अधिक देखी जाती है। सेक्स में रुचि खोना पुरुषों के लिए उतनी आम घटना नहीं होती है, जीतनी यह महिलाओं के लिए होती है।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

स्तन आकार बढ़ाएं

post

स्तनो का छोटापन ढीलापन बेडोल आकार महिला के सौंदर्य को भद्दा बनाता हे। अपने स्तनों को गोल सुडौल बड़े बनाये ,हर्बल जड़ी बूटियों द्वारा मात्र ३० दिन में बिना किसी साइड इफ़ेक्ट।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

ल्‍यूकोरिया (सफ़ेद पानी की समस्या )

post

योनि मार्ग से आने वाले सफेद और चिपचिपे गाढ़े स्राव को ल्‍यूकोरिया कहते हैं।ल्‍यूकोरिया के सामान्‍य लक्षणों में कमजोरी का अनुभव, हाथ-पैरों और कमर-पेट-पेडू में दर्द, पिंडलियों में खिंचाव, शरीर भारी रहना, चिड़चिड़ापन, चक्कर आना, आंखों के सामने अंधेरा छा जाना, भूख न लगना, शौच साफ न होना, बार-बार यूरीन, पेट में भारीपन, जी मिचलाना, योनि में खुजली आदि शामिल.
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

मासिक धर्म की समस्या

post

समय पर महीना नहीं होना ,ज़्यादा खून बहना , मासिक धर्म में गड़बड़ी का इलाज प्राकर्तिक जड़ी बूटियों द्वारा बिना किसी साइड इफ़ेक्ट।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें


सामान्य समस्याएं

बवासीर उपचार

post

बवासीर विभिन्न आकार के हो सकते हैं और (गुदा के अंदर) या बाहरी लोगों (गुदा के बाहर) आंतरिक हो सकता है। आम तौर पर, आंतरिक ढेर गुदा के उद्घाटन से 2 से 4 सेमी तक होते हैं।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

वजन घटाने का उपचार

post

मोटापा एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या है और अमेरिका दुनिया के सबसे भारी लोगों में से हैं।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें

मधुमेह

post

मधुमेह चयापचय रोगों का एक समूह है जिसमें व्यक्ति के पास उच्च रक्त ग्लूकोज (रक्त शर्करा) होता है, पैनक्रियास, एक अंग जो पेट के पास स्थित है।
मुफ्त सलाह के लिए क्लिक करें


प्रशंसापत्र (टेस्टिमोनिअल्स)

मैं एक नौकरी पेशा लड़की हूँ। मुझे पीरियड्स के समय बहुत दर्द होता था इसी कारण मुझे हर महीने आफिस से छुट्ठी लेनी पड़ती थी। शुक्रिया डॉक्टर साहब आपका मेरी परेशानी दूर करने के लिए।
ऋतू सिंह, पानीपत

हस्थमैथुन से छुठ्कारा दिलाने के लिए एहसानमंद हूँ।
रणजीत, पीलीभीत

कैसे आपका एहसान उतारू सर बहुत बहुत बड़ा आभारी हूँ आपका आपने मुझे ठीक कर दिया। काफी महीनो से परेशान था धक्के खा कर थक गया था शुक्रिया।
हिम्मत लाल, मुंबई

बीते दिन वापस लाने के लिए धन्यवाद्।
सोहन लाल

परफेक्ट आयुर्वेदिक उपचार।
विमला, गुडगाँव

फ्री सलाह मशविरा परामर्श फॉर्म